Friday, January 22, 2010

Jokes on love relations 1

1)

प्रेमिका (प्रेमी से) - कोई ऐसी बात कहो कि मेरा दिल जोर-जोर से धक्-धक् करने लगे !

प्रेमी - पीछे तुम्हारे पापा आ रहे हैं.... !!!

2)
प्रेमिका: तुम तो बस काम में लगे रहते हो! मेरी तो परवाह ही नहीं करते!
प्रेमी: एक बात तुम गौर से सुन लो! प्यार करने बाले किसी की परवाह नहीं करते ...... !
 
3)
प्रेमिका: मेरे साथ ऐसी वैसी हरकतें मत करो! भूल गए कि मैं अभी तक कुंवारी हूँ?
प्रेमी: थोड़ी देर में तुम भी भूल जाओगी!

4)
लड़का - तेरी जुदाई में ...
नींद उडती है ...
चैन खोता है ...
जान जाती है ...
दिल रोता है ...
कुछ कुछ होता है ...

लड़की -डॉक्टर को दिखा ले स्वाइन फ्लू ऐसा ही होता है !

5)
प्रेमी - क्या मैं सचमुच वो पहला लड़का हूं जिससे तुमने प्यार किया है ?
प्रेमिका - हां, लेकिन सभी लड़के यही सवाल क्यों पूछते हैं ?

6)
लड़का - तुम बहुत अच्छा गाती हो ।

लड़की - अरे नहीं, मैं तो बाथरूम सिंगर हूं ।

लड़का - तो बुलाओ न कभी । वहीं महफिल जमाते हैं ......


7)
एक युवक एक पुलिसवाले के साथ मारपीट, हाथापाई करने के जुर्म में अदालत में पेश किया गया।

जज - क्या हुआ था ?

युवक - जनाब, मैं टेलीफोन बूथ में था और एकदम शान्तिपूर्ण ढंग से अपनी गर्लफ्रेन्ड रीना से बातें कर रहा था। तभी ये सांड जैसा पुलिसिया वहां पहुंच गया और न जाने इसे फोन करने की ऐसी क्या जल्दी थी कि इसने मेरी बांह पकड़कर मुझे बाहर खींचा और सड़क पर धक्का दे दिया।

जज - तो इसलिए तुम आपे से बाहर हो गए और तुमने इसके साथ हाथापाई की।

युवक - जी जनाब ।

जज - ये तो सचमुच इस पुलिसवाले की बहुत ज्यादती है। जब तुम पहले से बूथ में मौजूद थे तो ......

युवक - इसने और भी ज्यादती की जनाब ।

जज - अच्छा ? और भी ज्यादती की ?

युवक - जी । फिर इसने रीना की भी बांह पकड़कर उसे बाहर खींचा और उसे भी सड़क पर धक्का दे दिया .......


8)
प्रेमिका - तुम कहते हो कि मेरे लिए मौत का भी सामना कर सकते हो तो जरा उस खूंखार सांड़ के सामने खड़े होकर तो दिखाओ ।
प्रेमी - लेकिन अभी उसकी मौत कहां हुई है ..... ?

9)
प्रेमी : मैं तुम्हारी चिट्ठियों पर लगे डाकटिकटों को चूमना नहीं भूलता क्योंकि उनमें तुम्हारे होंठों का स्पर्श शामिल रहता है।
प्रेमिका : ओह, लेकिन डाकटिकटों को चिपकाने का काम तो मेरी बूढ़ी नौकरानी किया करती है ....


10)
संता - स्कूलों के पास तो बोर्ड लगा है कि गाड़ी धीमे चलाएं पर गर्ल्स कॉलेज के पास ऐसा कोई बोर्ड क्यों नहीं लगा है ?
बंता - क्योंकि सबको पता है कि वहां तो गाड़ी धीमी हो ही जाएगी ....



No comments:

Post a Comment