Friday, January 22, 2010

Jokes on love relations 2

1)
एक सुबह बॉस अपने नियत समय से पहले ही ऑफिस पहुंच गए तो पाया कि मैनेजर उनकी सेक्रेटरी का चुम्बन ले रहा है।
बॉस ने उसे डांटते हुए कहा - क्या मैं तुम्हें यह सब करने की तनख्वाह देता हूं ?
मैनेजर ने जवाब दिया - नहीं सर, यह सब तो मैं फ्री ऑफ चार्ज करता हूं ....


2)
ज्योतिषी : अच्छा, तो आप अपने प्रेमी का भविष्य जानना चाहती हैं ?

गीता : जी नहीं, उसका भविष्य तो मेरे हाथ में है। आप तो उसके अतीत के बारे में बताइये ......


3)
"अच्छा, तो कल मिलने का वादा पक्का रहा"----प्रेमिका ने विदा होते समय प्रेमी से कहा .
"बिल्कुल, 100% पक्का"-----प्रेमी ने ख़ुशी से उत्तर दिया .
"तो फिर तुम ठीक 8 बजे मेरे घर पर आ जाना"----प्रेमिका चहकी .
"ज़रूर, ज़रूर आ जाऊंगा मेरी जान"----प्रेमी की ख़ुशी का ठिकाना नही था .
"और हाँ, मैं फ़र्स्ट फ्लोर पर रहती हू , तुम ऐसा करना कि जब तुम आओ तो अपनी कोहनी से बेल  बजा देना".
"कोहनी से क्यों ? हाथ से क्यों नही ?----हैरान प्रेमी को कुछ समझ नही आया .
"तुम्हारे हाथ तो उन गिफ़्टों से भरे होंगे ना जो तुम मेरे लिए लाओगे"----प्रेमिका ने शंका निवारण किया .


4)
संता : यार, मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देना है। क्या दूं ?
बंता : यार, गोल्ड रिंग दे दे।
संता : नहीं यार, कोई बड़ी चीज बता !
बंता : तो एमआरएफ का टायर दे दे । 


5)
एक जापानी महिला अपनी सहेली के साथ सिंगापुर की सड़कों से गुजर रही थी। तभी एक महिला ने अपने प्रेमी को खिड़की के बाहर धक्का दिया जो नीचे रखे कूड़ेदान में जा गिरा।
यह देखकर जापानी महिला ने अपनी सहेली से कहा - ये सिंगापुरी महिलाएं बहुत फिजूलखर्च होती हैं।
- वो कैसे ? सहेली ने पूछा ।
- अब देखो न ! यह आदमी अभी और चार-पांच साल इसके काम आ सकता था।


6)
एक बार एक प्रेमी-प्रेमिका पार्क में मिले .
प्रेमी , जो कुछ परंपरावादी किस्म का था , प्रेमिका के तंग कपड़े देख कर भड़क उठा और ग़ुस्से से बोला -- "इतने छोटे कपड़े पहनते हुए तुम्हे शर्म नही आती , ये तुम्हारी मिनी स्कर्ट......उफ़ , बेशर्मी की हद है".
आधुनिक तथा चतुर प्रेमिका तुरंत बोल उठी--"अरे , तुम नही जानते , इस मिनी स्कर्ट के बड़े फ़ायदे हैं , पता है , मिनी स्कर्ट पहने होने पर लड़की संकट आने पर तेज़ी से भाग सकती है ".
"और मिनी स्कर्ट पहनने के कारण वो संकट कभी भी आ सकता है"-- प्रेमी ने ठंडी साँस भर के कहा.


7)
एक रूपगर्विता ज्योतिषी के पास पहुंची और हाथ दिखाकर बोली - ''महाराज, मैं बड़ी गंभीर समस्या में घिर गई हूं। मेरे दो मित्र हैं, मोहन और सुरेश। दोनों ही पैसेवाले और सुंदर हैं। दोनों ही मुझसे शादी करने के इच्छुक हैं। बताइए उनमें से कौन खुशकिस्मत होगा ?''
ज्योतिषी महोदय ने त्वरित उत्तर दिया - ''मोहन तुमसे शादी करेगा और सुरेश खुशकिस्मत होगा!''


8)
संध्या काल महाशय बंता प्रेमिका के साथ पार्क में टहल रहे थे। बड़ा रोमांटिक मौसम था। बंता उसके कंधे पर हाथ रखकर फुसफुसाया - ''आई लव यू'' ।
प्रेमिका कुछ ऊंचा सुनती थी, समझ नहीं सकी। उसने कहा - जोर से बोलो ।
बंता - ''जय माता दी''

9)
एक सुबह, एक खूबसूरत लड़की बस स्टॉप पर खड़ी थी। वहां से गुजर रहे एक लड़के ने उसे छेड़ने की नीयत से फब्ती कसी - चांद तो रात को निकलता है, आज दिन में कैसे निकल आया ?
लड़की ने मुस्कुराकर जवाब दिया - उल्लू तो रात को बोलता है, आज दिन में कैसे बोल रहा है.....

10)
एक महिला अपने बीमार पति को डॉक्टर के पास ले गई।
पूरी जांच करने के उपरांत डॉक्टर ने महिला को अलग कमरे में ले जाकर बताया - ''तुम्हारे पति गंभीर अवसाद से ग्रसित हैं । यदि तुमने मेरे निर्देशों का पालन नहीं किया तो वह निश्चित ही मर जायेंगे।''
''रोज सुबह उन्हें पौष्टिक नाश्ता दो। हर समय खुश दिखो। दोपहर और रात का भोजन स्वादिष्ट और सुपाच्य होना चाहिये।''
''अपनी समस्याओं की चर्चा उनके सामने कभी मत करो। इससे उन्हें और ज्यादा तनाव होगा। कोई भी उन्हें सताये या चिढ़ाये नहीं।
''यदि 6 महीने तक तुमने यह सब कर लिया तो मैं समझता हूं तुम्हारे पति पूरी तरह स्वस्थ हो जायेंगे।''
घर जाते समय, पति ने अपनी पत्नी से पूछा, - ''डॉक्टर ने क्या कहा ?''
''यही कि तुम बहुत जल्दी मरने वाले हो,'' पत्नी ने जवाब दिया।


11)
प्रेमी ने प्रेमिका का पहली बार चुंबन लिया तो प्रेमिका के छोटे भाई ने देख लिया। प्रेमी घबरा गया कि कहीं वह जाकर किसी को बता न दे। उसने प्रेमिका से कहा - ''इसे पांच रूपये दे देता हूं। शायद मान जाये और किसी से न कहे!''
प्रेमिका ने तुरंत टोका - ''पांच रूपये क्यों ? यह काम तो वह शुरू से ही दो रूपये में करता आ रहा है!''


12)
प्रेमिका : जब हमारी शादी हो जायेगी मैं तुम्हारी सारी चिन्तायें और कष्ट बांट लूंगी।
प्रेमी : मुझे तुमसे यही उम्मीद है, लेकिन मेरी जिंदगी में कोई चिन्ता या कष्ट नहीं है।
प्रेमिका : वो तो इसलिये क्योंकि अब तक हमारी शादी नहीं हुई है।

 

No comments:

Post a Comment